प्रेम-प्रसंग से गुस्साएं पिता ने बेटी का किया कत्ल, मुजफ्फरपुर से दिल्ली बुलाकर घटना को दिया अंजाम

प्रेम-प्रसंग से गुस्साएं पिता ने बेटी का किया कत्ल, मुजफ्फरपुर से दिल्ली बुलाकर घटना को दिया अंजाम

DESK: दिल्ली में रह रहे पिता को जब बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित घर पर रह रही बेटी के प्रेम-प्रसंग का पता चला तो वो आग बबूला हो गये। गुस्साए पिता ने बेटी को अपने पास दिल्ली बुलाया और अपने ही हाथों से उसका कत्ल कर दिया। हॉरर किलिंग का मामला दिल्ली के कंझावला इलाके की है जहां ब्लेड से गला रेतकर एक पिता ने अपनी की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए दिल्ली में ही एक खेत में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। 


बताया जाता है कि बेटी मुजफ्फरपुर में एक लड़के से प्यार करती थी दोनों ने यह बात अपने-अपने परिजनों को बतायी थी और शादी की इच्छा जतायी थी। लड़की ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी। मां ने दिल्ली में रह रहे पति को पूरी बात बतायी। जिसे सुनकर लड़की के पिता गुस्सा हो गये। उन्होंने बेटी को फोन किया कि तुम तुरंत दिल्ली के लिए निकलो। पिता के आदेश के बाद बेटी मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई। 


उसे लगा कि जिस लड़के से वो प्यार करती है उससे शादी को लेकर शायद पापा ने दिल्ली बुलाया है। लेकिन जब वो दिल्ली पापा के पास पहुंची तब उसे देखकर पिता गुस्सा हो गये। पिता ने उससे लड़के को भूल जाने को कहा लेकिन बेटी ने प्रेमी के साथ शादी करने की इच्छा जतायी। बेटी की बात सुनकर पिता और गुस्सा हो गया और धारदार ब्लेड से बेटी के गला पर हमला कर दिया। ब्लेड लगते ही वो छटपटाने लगी और कुछ देर में उसकी मौत हो गयी। 


बेटी की हत्या के बाद पिता नंदकिशोर ने शव को ठिकाना लगाने के लिए खेत में फेंक दिया। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तब उस कैब चालक को पकड़ा जिसकी गाड़ी से लाश को ठिकाना लगाने के लिए ले जाया गया था। कैब के ड्राइवर से जब पुलिस ने पूछताछ की तब उसने बताया कि नंदकिशोर उनका दोस्त है उसने फोन किया था कि कैब लेकर घर आ जाओ। जिसके बाद वो कैब लेकर उसके घर आया था।


 आरोपी पिता ने अपना जुर्म स्वीकारा है। कहा है कि परिवार की बदनामी ना हो इसे लेकर उसने अपनी बेटी की धारदार ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वही कैब चालक को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।