PK पर भड़के केसी त्यागी, पूछा क्यों बने JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

PK पर भड़के केसी त्यागी, पूछा क्यों बने JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

PATNA: प्रशांत किशोर पर जेडीयू नेताओं का पलटवार जारी है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने हमला बोला है. त्यागी ने प्रशांत से पूछा कि जब नीतीश कुमार ने बिहार में कुछ किया ही नहीं हैं तो प्रशांत किशोर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद क्यों स्वीकार किए. 


कुछ काम करके दिखाए

त्यागी ने कहा कि मेरा मानना है कि 1990 और 2015 के बिहार काफी अलग है.  लेकिन प्रशांत किशोर मानते हैं कि कोई विकास और बिहार में बदलाव नहीं हुआ है तो वह क्यों जदयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद स्वीकार किए. यह तो नैतिकता के खिलाफ हैं. वह बिहार में आए कोई संगठन खड़ा करें. वह अब तक एक घंटा भी कोई राजनीतिक कार्यक्रम धरना प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए हैं. वह दस साल राजनीति में बिताए और बिहार के लिए कुछ अच्छा काम करके दिखाए. 

बढ़िया शिक्षा नहीं दे पाए नीतीश

प्रशांत किशोर ने बिहार के विकास पर सवाल उठाया. कहा कि 15 सालों बिहार में खूब विकास हुआ है, लेकिन ऐसी स्थिति नहीं हुई है जिससे कहा जाए कि बिहार में पूरा परिवर्तन हो गया है. 2005 में बिहार की स्थिति थी जो आज भी दूसरे राज्यों के अपेक्षा बिहार में आज भी वैसे ही हैं. स्कूलों के बच्चों के बीच साइकिल बांटा गया,बच्चे स्कूल पहुंचे, लेकिन बढ़िया शिक्षा बच्चों को नहीं दे पाए.