प्रशांत किशोर के आगे खुद को छोटा मानते हैं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष, कहा- वह हैं बड़े नेता, उनके बयानों पर नहीं दे सकता जवाब

प्रशांत किशोर के आगे खुद को छोटा मानते हैं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष, कहा- वह हैं बड़े नेता, उनके बयानों पर नहीं दे सकता जवाब

PATNA: प्रशांत किशोर के आगे बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह अपने आप को छोटा मानते हैं. सिंह ने कहा कि पीके जदयू के बड़े नेता और पदाधिकारी है. उन्होंने क्या कहा हैं उस पर बोलना ठीक नहीं है. उनके प्रतिक्रिया पर कोई मैं बयान नहीं दे सकता है. मैं प्रदेश का अध्यक्ष हूं.

बिहार में सीएए लागू होने पर भी बचते रहे वशिष्ठ नारायण सिंह

बिहार में सीएए लागू होने के सवाल पर भी प्रदेश अध्यक्ष कुछ बोलने को लेकर तैयार नहीं है. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि इस पर स्पष्टीकरण हो चुका है. इस पर बार-बार जवाब देने की जरूरत नहीं हैं.

प्रशांत ने कहा-NRC और सीएए नहीं होगा लागू

प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से कहा है कि बिहार में CAA और NRC लागू नहीं किया जाएगा. प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी जनता दल यूनाइटेड की तरफ से CAB को संसद में समर्थन दिए जाने पर खुलकर नाराजगी जताते हुए विरोध किया था. PK के इस विरोध के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात हुई थी. नीतीश से मिलने के बाद प्रशांत किशोर ने CAA पर चुप्पी साध ली थी लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा था कि बिहार में NRC लागू नहीं करने का भरोसा नीतीश कुमार ने दिया है. लेकिन अब एक बार फिर से प्रशांत किशोर यह कह रहे हैं कि बिहार में CAA भी लागू नहीं होगा.