प्रशासन की बोर्ड लगी गाड़ी ने ली मासूम बच्ची की जान, टक्कर मारकर भागा ड्राईवर

 प्रशासन की बोर्ड लगी गाड़ी ने ली मासूम बच्ची की जान, टक्कर मारकर भागा ड्राईवर

SARAN : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला छपरा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां प्रशासन का बोर्ड लगे एक स्कार्पियो ने मासूम बच्ची को टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गयी। यह घटना छपरा-पटना मुख्य सड़क के अवतार नगर थाना क्षेत्र के संठा गांव के समीप की है। 


वहीं, धक्का मारने के बाद स्कॉर्पियो लेकर चालक फरार हो गया। जबकि बच्ची को आनन-फानन में लोग अस्पताल लेकर गए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इस घटना के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है। यह लोग इस मामले में मदद की गुहार लगा रहे हैं। फिलहाल, मामले की जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दे दी गई है। 


जानकारी के मुताबिक, मृत बच्ची डोरीगंज थाना क्षेत्र के बलवन टोला निवासी निरंजन राय की पांत वर्षीय पुत्री निकिता कुमारी है। इसकी उम्र पांच वर्ष के आसपास की बताई जा रही है। यह अपने ननिहाल अवतार नगर थाना क्षेत्र के संठा निवासी सिंहासन राय के घर आई थी। वह मुख्य सड़क पर थी, तभी छपरा की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। बच्ची वाहन से टक्कर के बाद दूर जा गिरी। बताया जा रहा कि जिस स्कॉर्पियो ने बच्ची को टक्कर मारी उसपर जिला प्रशासन सिवान लिखा एक बोर्ड लगा हुआ था। 


उधर, बच्ची को धक्का मारकर चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। इस बीच बच्ची को घायलावस्था में स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  घटना की सूचना पर अवतार नगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। वहीं निकिता की मौत की खबर सुनते ही उसके ननिहाल में मातम का माहौल छा गया।