प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी हंसकर टाल गये नीतीश, बोले..छोड़िये ई सब बात

प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी हंसकर टाल गये नीतीश, बोले..छोड़िये ई सब बात

PATNA: CM नीतीश का इस्तीफा राज्यपाल ने स्वीकार कर लिया है। तेजस्वी के साथ राजभवन गये नीतीश कुमार ने महागठबंधन की नई सरकार बनाने के लिए 164 विधायकों का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंपा है। महागठबंधन की सरकार बनाने का दावा भी किया। मिली जानकारी के अनुसार महागठबंधन की सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। इसके साथ ही एनडीए से नीतीश का नाता खत्म हो गया है। हालांकि नीतीश के इस कदम से बीजेपी लगातार हमलावर है। 


वही जब प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी का सवाल मीडिया ने नीतीश कुमार से किया तब उन्होंने मुस्कुराते हुए यह कह दिया कि छोड़िए ई सब बात...नीतीश ने कहा कि अब महागठबंधन की सरकार बिहार में बनेगी। 7 पार्टी मिलकर बिहार के विकास के लिए काम करेंगे। 164 महागठबंधन और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन मिला है। 


उन्होंने कहा कि 2020 में इतनी कम सीट थी हम मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार नहीं थे। कई तरह की बातें कही जा रही थी। बीजेपी ने पंजाब और महाराष्ट्र में अपने सहयोगी को खत्म किया। अब बिहार में ऐसा करने की कोशिश में बीजेपी थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। वही तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी बहुत निर्डर होकर यह निर्णय लिये हैं। अब बीजेपी विधानसभा में अकेली रहेगी। तेजस्वी ने कहा कि देश में सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री कोई है तो वो हैं नीतीश कुमार जी। कुछ लोग तो प्रचार का काम करते हैं।