'पोस्टर लगबा दो बाजार में ...', गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज बॉयफ्रेंड ने लगाया लव स्टोरी वाला पोस्टर, जानिए क्या कुछ लिख दिया

'पोस्टर लगबा दो बाजार में ...', गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज बॉयफ्रेंड ने लगाया लव स्टोरी वाला पोस्टर, जानिए क्या कुछ लिख दिया

ARA : इश्क का खुमार जब किसी ओर चढ़ता है तो फिर उसे यह शायद ही समझ आता है कि उसके तरफ से जो कदम उठाए जा रहे हैं वह उसके आगे के लिए कितना फायदेमंद होगा या कितना नुकसानदायक होगा। उसे तो बस यह लगता है कि उसके तरफ से जो कदम बढ़ाया जा रहा है बस सच वही है। लेकिन, मामला तब बिगड़ जाता है ,जब इसमें कोई नई बात निकल कर सामने आ जाती है।अब एक ऐसा ही मामला आरा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपने लवर से नाराज होकर एक बॉयफ्रेंड ने शहर में बड़े-बड़े पोस्टर लगवा डाले हैं। 


दरअसल, आरा से प्रेम क एक अनोखी कहानी सामने आई है। प्रेमिका से शादी करने में नाकाम प्रेमी ने उसके होने वाले पति के गांव में अपनी लव स्टोरी का पोस्टर लगा दिया। जिसके बाद अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसकी वजह यह है कि पोस्टर लगा देने से प्रेमिका का परिवार परेशान हो गया है तो उसके होने वाले ससुराल के लोग खामोश हैं।



बताया जाता है कि गांव में साटे गए पोस्टर में लिखा गया है कि लड़की का नाम... है।  उसके बाद लड़की का मोबाइल नम्बर और गांव लिखा गया है। पोस्टर में उसके होने वाले पति का नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा गया है। लड़के ने अपना नाम पिंटू कुमार बताया है। उसने लिखा कि मैं पिंटू कुमार, मेरी गर्लफ्रेंड... है। जिसकी शादी 23.04.24 को... के घर मे होने वाला है।


 मेरा कहना है कि इससे शादी नहीं किया जाय क्योंकि इसकी और मेरी शादी पहले ही हो चुकी है। हम लोग पहले से प्यार करते हैं। परिवार के द्वारा इसकी शादी फिर से जबरदस्ती करवाई जा रही है। लड़के अपना मोबाइल नंबर देकर ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करने को कहा है। यह मामला भोजपुर जिले के आरा सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है।


गांव में घरों की दीवारों और रास्ते के पुल पुलिया पर कई पोस्टर चस्पा किए गए हैं। प्रेमी युवक द्वारा गांव में लगाए गये पोस्टर सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं  इसके बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।  दोनों के गांवों में चर्चा चरम पर है। मजबूरी में परिजनों ने पुलिस की शरण ली है। मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर को हटाकर जब्त कर लिया है। इस मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस गांव में पहुंची थी और लगाए गए गए पोस्टर को हटा दिया गया है। पीड़ित परिवार से जानकारी ली जा रही है। मामले की छानबीन कर रही है।