पोर्न साइट के बाद अब सोशल मीडिया : दुरुपयोग पर चिंतित BJP MLC, बिहार सरकार को दिया ये सुझाव, देखें VIDEO

पोर्न साइट के बाद अब सोशल मीडिया : दुरुपयोग पर चिंतित BJP MLC, बिहार सरकार को दिया ये सुझाव, देखें VIDEO

PATNA : पोर्न साइट्स को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं उन्होनें केन्द्र सरकार से पोर्न साइट पर रोक लगाने का आग्रह भी किया है। अब सोशल मीडिया के दुरुपयोग पर भी आवाज उठने लगी है। बीजेपी के एमएलसी ने सदन में ये मामला उठाते हुए सरकार से ठोस पहल करने की मांग की है।


सोशल साइट्स पर अश्लील तत्वों के परोसने पर बीजेपी के एमएलसी रजनीश कुमार ने कहा कि अश्लीलता तो एक गंभीर समस्या है ही मगर सोशल साइट्स फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप जैसे सोशल प्लेटफॉर्म का पॉजिटिव उपयोग हो रहा है तो एक बड़ा तबका इसका दुरुपयोग भी कर रहा है। सोशल साइट्स पर कई तरह की अफवाहें भी फैलने की खबर मिलती है। इसका कोई कड़ा कानून नहीं बना है जिससे इन सभी चीजों पर रोक लगाई जा सके।


बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कई बार सोशल साइट्स पोर्नोग्राफी पर अपनी राय दे चुके हैं। उनका मानना है कि इसके कारण  कारण समाज का वातावरण प्रदूषित हो रहा है। रजनीश कुमार ने इसको रोकने के लिए राज्य सरकार से आग्रह किया है कि केंद्र सरकार से सिफारिश करें कि इन सब चीजों पर रोक लगे और इसके लिए कड़ा कानून बने।