पुलिस शराब पकड़ने में व्यस्त औऱ अपराधी मस्त: मधुबनी में एक ही दिन में लूट की दो बड़ी वारदात, कारोबारी को गोली मारी

पुलिस शराब पकड़ने में व्यस्त औऱ अपराधी मस्त: मधुबनी में एक ही दिन में लूट की दो बड़ी वारदात, कारोबारी को गोली मारी

MADHUBANI: बिहार की पुलिस शराब पकड़ने में लगी है औऱ अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. बेलगाम अपराधियों ने मधुबनी में एक ही दिन में लूट की दो बडी घटनाओं को अंजाम दिया. हथियारबंद लुटेरों ने दोनों घटनाओं में तकरीबन 15 लाख रूपये लूट लिये. लूट की एक घटना के दौरान अपराधियों ने कैश लेकर जा रहे व्यक्ति को गोली मार कर घायल भी कर दिया. दिनदहाड़े हुई लूट की घटनाओं का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है. 


मधुबनी में सोमवार को अपराधियों ने दरभंगा से आए किराना व्यवसायी से 12 लाख रुपए लूट लिए. वहीं दूसरी घटना मधुबनी शहर में नंदिनी इंटरप्राइजेज के कैशियर के साथ हुई. अपराधियों ने 2 लाख 24 हजार रुपए लूट लिए. लुटेरों ने दिनदहाड़े शहर  में महारानी पेट्रोल पंप के निकट पुलिया के पास कैशियर से हथियार की नोंक पर पैसे लूट लिये. कैशियर को गोली भी मारी गयी.


सकरी बाजार में हुई लूट

मधुबनी के सकरी बाजार में दरभंगा के एक किराना व्यापारी पैसा कलेक्शन के लिए आये थे. छोटे दुकानदारों से पैसा वसूलने के बाद जब वे ऑटो में बैठकर जा रहे थे तो उनके साथ लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया. लुटेरे पहले से ही उसी ऑटो में बैठे थे. उन्होंने हथियार की नोंक पर व्यापारी से 12 लाख रूपये लूट लिये औऱ आराम से निकल गये. घटना की खबर मिलने के बाद सकरी थाना पुलिस वहां पहुंची. थानेदार ने बताया कि लूट की बात सामने आयी है लेकिन व्यापारी ने कोई आवेदन नहीं दिया है. लिहाजा कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गयी है. पुलिस व्यापारी से पूरी जानकारी लेने की कोशिश कर रही है.


दिनदहाड़े गोली मारकर लूट

उधर बेलगाम अपराधियों ने मधुबनी शहर में एक निजी संस्थान के कैशियर को गोली मार कर सवा दो लाख रूपये लूट लिये. नंदिनी इंटरप्राइजेज के कैशियर नवीन चंद्र दिन के तकरीबन 12 बजे 2 लाख 24 हजार 260 रुपए कैश लेकर निकले थे. जैसे ही वे शहर के महारानी पेट्रोल पंप को क्रॉस कर पुलिया के पास पहुंचे अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. अपराधी उनकी बाइक को घेर कर कैशियर पर गोली चलाने लगे. अपराधियों की गोली नवीन चंद्र को लगी औऱ इसके बाद अपराधी पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गये. कैशियर नवीन चंद्र को हाथ में गोली लगी थी. वे खून से लथपथ होकर जान बचाकर पैदल भागे और अपने संस्थान में पहुंचे. वहां कर्मचारियों ने उन्हें इलाज के ले मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है.