पुलिस पर हमला बोल छुड़ा ले गये शराब तस्कर को, एक दारोगा समेत दो जवान घायल

पुलिस पर हमला बोल छुड़ा ले गये शराब तस्कर को, एक दारोगा समेत दो जवान घायल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये शराब तस्कर को  लोगों ने पुलिस पर हमला बोल कर छुड़ा लिया। पुलिस पर हुए इस हमले में एक दारोगा समेत दो जवान घायल हो गये।


छोटी कल्याणी रोड में शनिवार को रात दबोचे गये शराब तस्कर सूरज गुप्ता को उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया। इस दौरान फूलजेम्स कंडोलना समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। मामले को लेकर दारोगा महेश ठाकुर के बयान पर सूरज और उसके साथियों पर एफआईआर दर्ज की गयी है । 


सूरज के ठिकाने के बारे में पूछताछ करने के बाद रंजन को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। प्राथमिकी में दारोगा महेश ठाकुर ने कहा है कि शनिवार की शाम वह थाने में ओडी ड्यूटी में था। सूचना मिली कि गोला बांध निवासी तस्कर सूरज छोटी कल्याणी रोड में अपने कई साथियों के संग है।


जिसके बाद दारोगा फुलजेम्स कंडोलना पुलिस टीम के साथ छोटी कल्याणी रोड पहुंचे और तीन दोस्तों के साथ सूरज को पकड़ लिया गया। इसके बाद शराब तस्करों ने शोर मचा दिया। जिस पर 10-12 साथी आ गये और मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया।


पुलिस के लाठीचार्ज करने पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। इस अफरातफरी में मौका पाकर सूरज और उसके धराए साथी फरार हो गये। बाद में एक युवक रंजन को पकड़ लिया गया। जबकि उसकी निशानदेही पर पुरानी बाजार से शराह तस्कर बिंदु शर्मा और दीपू साह को धर दबोचा गया। तीनों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।