पुलिस ने इनामी कॉल गर्ल को पकड़ा, 7 साल बाद अपने आशिक के साथ पकड़ी गई

पुलिस ने इनामी कॉल गर्ल को पकड़ा, 7 साल बाद अपने आशिक के साथ पकड़ी गई

DESK :  पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. जिस्म व्यापार के धंधे में शामिल 15 हजार रुपये की एक इनामी कॉल गर्ल को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पिछले 7 सालों से पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई थी. वेश्यावृति के धंधे में शामिल इस कॉल गर्ल के साथ उसके आशिक को भी पुलिस ने धार दबोचा है. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है. जहां पुलिस को सेक्स रैकेट की सरगना को पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी है.  ताजगंज थाना पुलिस ने शहर में सैक्स रैकेट चलाने वाली मशहूर कॉल गर्ल रोशनी को गिरफ्तार किया है. रोशनी की गिरफ्तारी के बाद आगरा में कुछ सफेदपोश लोगों के होश उड़ गए हैं. जानकारी के मुताबिक रोशनी देसी और विदेशी युवतियों के जरिए सेक्स रैकेट चलाती थी, उसका नेटवर्क दिल्ली तक फैला हुआ था. पुलिस ने रोशनी पर 15 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस ने आज मध्य प्रदेश नंबर की गाड़ी से रोशनी के साथ उसके साथी राहुल को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के पास से 5 मोबाइल बरामद किए हैं, जिसमें आगरा के कई नामी लोगों के नाम और नंबर होने बताए जा रहे हैं.


File Photo


रोशनी ने इस गलीच धंधे को भी हाईटेक बना दिया था. मोबाइल में इंटरनेट शुरू होने के बाद पहले फेसबुक और फिर वॉट्सऐप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजने और डिमांड पर उनकी सप्लाई करने का काम शहर में सबसे पहले रोशनी ने ही किया था. इसके बाद से इस धंधे को इसी तरीके से किया जा रहा था. हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली रोशनी विदेशी और अन्य जिलों की लड़कियों को आगरा और आस-पास के शहरों के होटलों में रुकवाती थी और डिमांड आने पर ग्राहकों को होटल भेजती थी.


File Photo


एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रोशनी आगरा में घूमने आने वाले टूरिस्टों को ऑन डिमांड लड़कियां सप्लाई कराती थी. इसके लिए वह तीन मोबाइल यूज करती थी. एक मोबाइल सार्वजनिक था, जिस पर कोई भी कॉल करके बात कर सकता था. एक फोन सिर्फ ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजने और बुकिंग के लिए ऑनलाइन ऐप्स के लिए इस्तेमाल होता था. तीसरा फोन सिर्फ खास लोगों के लिए था. इसमें उसके साथ धंधे से जुड़े लोग, सफेदपोश संरक्षक और अन्य खास लोग ही बात कर सकते थे. फिलहाल रोशनी की गिरफ्तारी के बाद शहरभर के कई सफेदपोशों में खलबली मची हुई है.


File Photo


गिरफ्तार की गई महिला रोशनी को सेक्ट रैकिट का क्वीन कहा जाता था. बताया जा रहा है कि रोशनी के कई रसूखदार लोगों से संबंध थे, यही वजह है कि उसे गिरफ्तार करने में पुलिस को 7 साल लग गए. महिला के खिलाफ कई धाराओं में कई मुकदमे दर्ज थे. वहीं, एसएसपी बबलू कुमार ने रोशनी को संरक्षण देने वालों की सूची तैयार करने के आदेश दे दिए हैं.


File Photo


कुछ साल पहले बल्केश्वर निवासी अंशू के अपहरण का मामला उठा था. उस दौरान जांच होने पर एक पीसीएस, दो पीपीएस और दो इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों पर गाज गिरी थी. पुलिस ने फरवरी महीने में थाना ताजगंज के अंतर्गत प्रशांत होटल में रेड की थी और इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. मौके से देसी विदेशी लड़कियां और ग्राहक और दलाल गिरफ्तार हुए थे. इस मामले में गिरोह की सरगना के रूप में रोशनी का नाम सामने आया था. इसके बाद पुलिस ने रोशनी और उसके साथियों पर 15 हजार का इनाम घोषित किया था. बुधवार को पुलिस ने रोशनी को उसके बॉयफ्रेंड राहुल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 


File Photo