पुलिस ने सेक्स रैकेट में 3 लड़कियों को पकड़ा, कॉलगर्ल के शौकीन 7 कस्टमर भी गिरफ्तार, एक कमरा के लिए 500 रुपये देते थे

पुलिस ने सेक्स रैकेट में 3 लड़कियों को पकड़ा, कॉलगर्ल के शौकीन 7 कस्टमर भी गिरफ्तार, एक कमरा के लिए 500 रुपये देते थे

DESK : पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया है.  कॉलगर्ल के शौकीन 7 कस्टमर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस इस इस मामले में पूछताछ और छानबीन कर पूरे रैकेट का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है.


मामला बरनाला थाना इलाके का है. जहां देह व्यापार के एक सनसनीखेज मामले में पुलिस ने 10 लोगों को अरेस्ट किया है. जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं. सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने सफाई देते हुए कहा कि वह और उसका पति बीमार रहते हैं, इसलिए कुछ रुपयों के लिए वह इस काम के लिए कमरा किराए पर देते थे.


बरनाला पुलिस ने 3 महिलाओं और 7 पुरुषों को देह व्यापार के आरोप में किया गिरफ्तार है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया और आगे की जांच जारी है. इनके पूरे रैकेट के बारे में पुलिस खोजबीन कर रही है. इस मामले में गिरफ्तार देह व्यापार की सरगना ने बताया कि वह और उसका पति बीमार रहता है इसलिए वह यह काम करती है. उसने बताया कि लड़के अपने साथ लड़कियों को उनके घर लेकर आते थे और उन्हें 500 रुपये देते थे.


महल कलां की एएसपी प्रज्ञा जैन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव छीनीवाल खुर्द के एक घर में देह व्यापार का अड्डा चलता है. इस गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उस जगह पर फौरन छापेमारी की. पुलिस ने जैसे ही उस घर में रेड मारा घर की मालकिन और 2 अन्य महिलाओं और 7 पुरुषों को मौके से पकड़े गए. एएसपी ने कार्रवाई के बारे में बताते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.