आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 2 लड़कियां, पुलिस को देखते ही सेक्स वर्कर को छोड़कर फरार हुए कस्टमर

आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 2 लड़कियां, पुलिस को देखते ही सेक्स वर्कर को छोड़कर फरार हुए कस्टमर

PATNA :  पुलिस ने सेक्स रैकेट के एक मामले का खुलासा किया है. जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल दो लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि छापेमारी के दैरान सेक्स रैकेट का संचालक और दो कस्टमर मौके से भाग निकले. गिरफ्त लड़कियों से पूछताछ की जा रही है.


मायावती कॉलोनी में कई दिनों से सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन किया जा रहा था. जिसकी सूचना किसी व्यक्ति ने गुप्त रूप से पुलिस को दी थी. पुलिस ने छापेमारी करते हुए मौके से दो लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने बताया कि लोगों के मुताबिक मायावती कॉलोनी के एक घर में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. इस बाबत सूचना मिलते ही पुलिस ने दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. हालांकि इस बीच संचालिका और दोनों ग्राहक मौके से भाग निकले.


जिन लोगों ने लड़कियों को लड़कियों को पकड़ा, उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो में आरोपी लड़कियों ने जिस्फरोशी के धंधे में शामिल होने की बात को कुबूल किया है. इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित पक्ष ने भी ब्लैकमेलिंग आदि का आरोप लगाया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.