पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगा पति : पत्नी पर लगाये गंभीर आरोप : कहा-बात-बात पर प्राइवेट पार्ट काटने की देती है धमकी

पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगा पति : पत्नी पर लगाये गंभीर आरोप : कहा-बात-बात पर प्राइवेट पार्ट काटने की देती है धमकी

DESK : पति और पत्नी का रिश्ता बाकी सभी रिश्तों से अलग होता है। इसमें भरपूर प्यार और कभी-कभी तकरार भी होता है। तभी तो रिश्ते की मिठास हमेशा बनी रहती है। पति-पत्नी एक-दूसरे की भावनाएं बिना कहे ही समझ लेते हैं और इसी कारण समय के साथ रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। हालांकि कुछ दंपती ऐसे भी होते हैं, जिनमें प्यार कम और झगड़े ज्यादा होते हैं। यदि समय रहते इसे नहीं संभाला नहीं गया तो रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। यह कहानी पत्नी से प्रताड़ित एक व्यक्ति की है जो पुलिस से मदद मांगने थाने पहुंच गया और वहां पुलिस कर्मियों के सामने फूट-फूटकर रोने लगा। पीड़ित को रोता देख पुलिस ने जब रोने का कारण पूछा और उसने जो कुछ बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी।


दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहां यह मामला लोहिया नगर थानाक्षेत्र के जाहिदपुर बुढेरा के रहने वाले एक शादीशुदा व्यक्ति से जुड़ा है। पत्नी से प्रताड़ित पति अपनी जान बचाने के लिए थाने पहुंच गया और वहां पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगा। पत्नी की करतूत को जब पति ने पुलिस के समक्ष रखा तब उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। पति का आरोप है कि पत्नी उसे घर जमाई बनाना चाहती है और बात-बात पर प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है और उसके साथ मारपीट करती है। इस बार फिर वह चाकू लेकर प्राइवेट पार्ट काटने के लिए दौड़ने लगी। जिससे जान बचाकर वह किसी तरह भागकर थाने पहुंचा है। पीड़ित पति पुलिस कर्मियों से मदद की गुहार लगा रहा है। 


पीड़ित की शादी 6 साल पहले हरिद्वार स्थित  ज्वालापुर निवासी एक युवती से हुई थी। पीड़ित का परिवार मेरठ में ही रहता है। जबकि वह असम में काम करता है। मेरठ में पत्नी घरवालों से भी अक्सर झगड़ा करती है। अब वह मुझे घर जमाई बनाना चाहती है। बात नहीं मानने पर मारपीट करती है और प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है। इस बार तो उसने हद ही कर दी। घर जमाई बनने से जब मना किया तब चाकू लेकर प्राइवेट पार्ट काटने के लिए दौड़ने लगी। पत्नी से प्रताड़ित पति ने बताया कि मामले को लेकर पंचायत भी बुलाई गयी थी लेकिन पत्नी ने पंचायत के फैसले को भी मानने से इनकार कर दिया। 


पीड़ित ने बताया कि  पत्नी और उसके मायके वालों ने उसके घरवालों को भी नहीं छोड़ा है। उन्हें भी प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित ने पत्नी और उसके मायके वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार पुलिस से लगाई है। जबकि पत्नी ने पति के सारे आरोपों को गलत बताया है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी दोषी पाये जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पत्नी के डर से भागकर थाने पहुंचे पति को रोता देख पुलिस वाले भी हैरान रह गये। पुलिस कर्मियों से हाथ जोड़कर पीड़ित विनती करने लगा कि साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लीजिए।