पुलिस के हत्थे चढ़े 2 हथियार तस्कर, 4 देसी पिस्टल, 3 मैगजीन, 20 कारतूत बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 हथियार तस्कर, 4 देसी पिस्टल, 3 मैगजीन, 20 कारतूत बरामद


BHAGALPUR: नवगछिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 2 हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मुंगेर के हैदर और पूर्णिया के सिकंदर कुमार के रूप में की गई है। इनके पास से 4 देसी पिस्टल, 3 मैगजीन, 20 जिंदा कारतूस, 2 मोबाइल और 1 बाइक बरामद किया गया है। हथियार तस्करों की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम को पुस्कृत किया जाएगा। 


नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज को यह गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर मुंगेर से भारी मात्रा में आर्म्स और कारतूस लेकर आ रहे है। जिसे रंगरा और पूर्णिया के अलग-अलग ठिकानों पर डिलीवरी किया जाना है। इसे गंभीरता से लेते हुए नवगछिया एसपी ने एक टीम का गठन किया। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने रंगरा में छापेमारी की।


टीम में शामिल STF, रंगरा थानाध्यक्ष, जिला सशस्त्र बल ने रंगरा थाना क्षेत्र में संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई में हथियार के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान मुंगेर जिला के बाकरपुर निवासी मो. हैदर और पूर्णिया के हरिनकोल निवासी सिकंदर कुमार के रूप में की गई। जिनके पास से 4 देसी पिस्टल, 3 मैगजीन, 20 जिंदा गोली, 2 मोबाइल और बाइक बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान हथियार तस्करों ने बताया अन्य हथियार तस्कर से मिलकर वे हथियार और कारतूस की डिलीवरी करने का काम किया करता था। वही गिरफ्त में आये सिकंदर हथियार और गोली खरीदकर अपराधियों तक बेचने का काम करता था। नवगछिया एसपी ने बताया कि इस कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।