पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे में धुत हेडमास्टर, पड़ोसी देश में शराब पार्टी कर पहुंचा था बिहार

पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे में धुत हेडमास्टर, पड़ोसी देश में शराब पार्टी कर पहुंचा था बिहार

MOTIHARI: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल बीत गए लेकर शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है, जहां पड़ोसी देश नेपाल में शराब पार्टी कर बिहार लौटा हेडमास्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। घोड़ासहन प्रखंड क्षेत्र से उत्पाद विभाग ने शराब के नशे में धुत्त हेडमास्टर को गिरफ्तार किया है।


बताया जा रहा है कि रविवार की शाम छौड़ादानो चेक पोस्ट पर उत्पाद विगाग की टीम बॉर्डर के उस पार से बिहार पहुंचने वाले लोगों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय चंपापुर का हेडमास्टर राजेश सिंह उत्पाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। ब्रेथ एनालाइजर में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा।


जानकारी के मुताबिक राजेश सिंह पड़ोसी देश नेपाल से शराब पीकर घर लौट रहा था। इसी दौरान चेकपोस्ट पर जांच के दौरान उसे गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि शराबबंदी वाले बिहार में ब्लैक से मिलने वाली शराब काफी महंगी होती है ऐसे में बॉर्डर इलाकों के बहुत से लोग शराब पीने के लिए नेपाल चले जाते हैं और वहां से शराब पार्टी करने के बाद वापस बिहार लौट आते हैं हालांकि ऐसे लोगों पर पुलिस की सख्त नजर होती है।