बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शातिर अपराधी, कई संगीन वारदातों को दिया था अंजाम

बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शातिर अपराधी, कई संगीन वारदातों को दिया था अंजाम

MADHEPURA: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने की हर संभव कोशिश भी कर रही है लेकिन शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देने से बाज नहीं आ रहे हैं हालांकि पुलिस लगातार अपराधियों की धर पकड़ भी कर रही है। मधेपुरा पुलिस ने अलग अलग कांडों में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों के साथ हथियार, गोली और अन्य समानों को भी बरामद किया है। 


दरअसल, मधेपुरा पुलिस ने सिंहेश्वर मेला ग्राउंड से छापेमारी कर बाइक सवार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान इन अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, 380 ग्राम गांजा, 4 मोबाइल फोन क बरामद किया गया है। छापेमारी के दौरान तीन अपराधी मौके से फरार हो गए जिनके गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


घटना की जानकारी देते हुए मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने बाइक सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान पुर्णिया के जानकी नगर थाना क्षेत्र निवासी शशि यादव का बेटा प्रत्युष उर्फ आनंद कुमार, मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के परवा नवटोल निवासी धीरेंद्र प्रसाद यादव का बेटा राजेश कुमार और रमेश यादव के बेटे राजा कुमार के रूप में हुई है। सभी डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे। 


वहीं, सिंहेश्वर के कमरगामा में पिकअप वैन लूटकांड में शामिल बसहा टोला निवासी बिजेंद्र यादव के बेटा राजा यादव को पुलिस ने बाइक चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत लालपट्टी, वार्ड नं- 9 निवासी भूपेंद्र यादव के बेटे मिथिलेश कुमार को बिजली की तार चोरी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।