पति का इलाज कराने PMCH आई थी महिला, दिनदहाड़े बेटे की हो गई चोरी

पति का इलाज कराने PMCH आई थी महिला, दिनदहाड़े बेटे की हो गई चोरी

PATNA: पति का इलाज कराने के लिए महिला पीएमसीएच आई थी, लेकिन उससे क्या पता था कि उससे बेटे की यहां से दिनदहाड़े चोरी हो जाएगी. दिनभर खोजने के बाद परेशान महिला ने अपने बेटे की चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. 

महिला चोर सीसीटीवी में दिखी

जिस युवत ने बच्चे की चोरी की है वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वह बच्चे को गोद में उठाकर ले जाते हुए दिख रही है. बच्चा का मामा ने बताया कि बच्चा इमरजेंसी के पीछ बने मंदिर के चबूतरे पर अपनी नानी के पास खेल रहा था. आईसीयू से सूचना आने पर प्रिंस की मां मनीषा पति को देखने गई थी. साथ में वह भी गया था. इस दौरान ही युवती आई और बच्चे को गोद में खिलाने लगी और लेकर फरार हो गई.

समस्तीपुर से आया था पीड़ित परिवार 

बच्चे के मामा सुल्तान ने बताया कि जीजा धर्मेंद्र को हॉर्ट में तकलीफ होने पर रविवार की रात 12 बजे भर्ती कराया था. सोमवार को दिन में करीब पौने 12 बजे प्रिंस पिता की नानी के पास खेल रहा था. इस दरौना ही महिला बच्चे को लेकर भाग गई. परेशान होकर पीएमसीएच टीओपी में शिकायत दर्ज कराई है. मेरी बहन ने भी उस महिला को देखी थी. वह हरे रंग का सलवार-कुर्ता पहने हुई थी और विवाहित थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बच्चे के नानी को भी युवती परिजनों से मिलाने के बहाने कुछ दूर तक ले गई थी. फिर मौका देख बच्चे को लेकर फरार हो गई. बता दें इससे पहले भी कई बच्चे की चोरी यहां से हो चुकी है