पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को भेजा पत्र, जीतन सहनी के निधन पर दुख जताया; कहा - आपके जीवन में आए सूनेपन को शब्दों में नहीं कर सकते व्यक्त

पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को भेजा पत्र, जीतन सहनी के निधन पर दुख जताया; कहा - आपके जीवन में आए सूनेपन को शब्दों में नहीं कर सकते व्यक्त

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा है। 


पीएम ने पत्र में मुकेश सहनी को संबोधित करते हुए कहा कि आपके पिता श्री जीतन सहनी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है। उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।


जीतन सहनी जी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे। आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं, पर उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे। ईश्वर आपके परिवार व शुभचिंतकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजकर उनके पिताजी जीतन सहनी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए संवेदना जताई है। सहनी को लिखे पत्र में जेपी नड्डा ने कहा है कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके परिजनों के साथ है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने पत्र में लिखा है कि आपके पूज्यनीय पिताजी जीतन सहनी के देहांत के बारे में जानकर अत्यंत दुःख हुआ। इस अपूरणीय क्षति के समय में मैं और मेरी भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके और परिजनों के साथ हैं। इस दुःख की घड़ी में मैं परमेश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें, साथ ही आपको एवं आपके परिवारजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति प्रदान करें। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना के साथ विनम्र श्रद्धांजलि। ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः ।।