कोरोना काल में लापरवाही खतरनाक है, देशवासियों के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने दी चेतावनी

कोरोना काल में लापरवाही खतरनाक है, देशवासियों के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने दी चेतावनी

DELHI : कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनलॉक की शुरुआत के साथ देश में बढ़ती लापरवाही पर चिंता जताई है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि हमने लॉकडाउन पीरियड में बेहतरीन तरीके से नियमों का पालन किया. देश में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया. दिन भर में 20 दफे हाथ की सफाई करते थे लेकिन अब लापरवाही बढ़ गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए एक बार फिर से चेतावनी दी है कि कोरोना काल में ऐसी लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. कुछ मजबूरियों के कारण देश को अनब्लॉक किया गया. लेकिन हमें अपनी सावधानी जारी रखनी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समय पर संवेदनशील फैसले लेने से किसी भी संकट का मुकाबला किया जा सकता है. सरकार ने लॉकडाउन का फैसला बिल्कुल सही समय पर लिया है. जिसकी वजह से हमने कोरोना महामारी का मुकाबला करने की क्षमता दिखाइए. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गरीबों के घर चूल्हा जलता रहे और लोग भूखे ना रहे इसलिए सरकार से लेकर राज्य सरकारों और सिविल सोसायटी के लोगों ने बेहतरीन काम किया. देश की आम जनता ने गरीब लोगों की मदद की या बात नहीं भूली जा सकती.