PK की पॉलिटिकल एंट्री पर बिहार में सियासत हुई तेज, JDU ने किया स्वागत तो BJP ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया

PK की पॉलिटिकल एंट्री पर बिहार में सियासत हुई तेज, JDU ने किया स्वागत तो BJP ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया

KATIHAR: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पॉलिटिकल एंट्री को लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गयी है। नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गयी है। बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद जहां पीके के बारे में कहते है कि प्रशांत किशोर की पार्टी का अभी तो कोई बुनियाद ही नहीं है। मीडिया में बने रहने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। अनावश्यक मीडिया में चर्चित होने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है। वही दूसरी तरफ जेडीयू नेता जमा खान ने कहा कि यदि प्रशांत किशोर जेडीयू में आना चाहे तो हम उनका स्वागत करेंगे। वे पहले भी जेडीयू में रह चुके है पार्टी के लिए काम कर चुके है। यदि वे फिर से पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत हैं। मुख्यमंत्री के साथ वे पहले भी काम कर चुके है उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी।


गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए इस बात के संकेत दिया था कि वो बिहार से नई शुरुआत करने वाले हैं। पीके ने कहा था कि वह जन सुराज के एजेंडे पर काम करना चाहते हैं। पीके के इस ट्वीट को संकेत माना गया है कि प्रशांत किशोर जल्द ही नई पॉलिटिकल पार्टी की लॉन्चिंग कर सकते हैं। प्रशांत किशोर के ट्वीट के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गयी है। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नई पार्टी बनाने का ऐलान क्या किया हर पार्टी के नेताओं की अब प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गयी है। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए कहा कि पीके की पार्टी का अभी तो कोई बुनियाद ही नहीं है। अनावश्यक मीडिया में चर्चित होने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है।


दो दिवसीय दौरे पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अपने गृहक्षेत्र कटिहार पहुंचे। कटिहार पहुंचने पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। वहीं नेपाल के किसी नाइट क्लब में राहुल गांधी का वायरल वीडियो को लेकर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुझे इस वीडियो की जानकारी नहीं है लेकिन राहुल कांग्रेस के बड़े नेता है और सार्वजनिक जीवन में जो सुझता है उसका ध्यान सभी दल के नेताओं को रखना चाहिए। राहुल जी की चर्चा तो इस तरह के मामले में पहले से रही है इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा. कांग्रेस की व्यवस्था है कि गांधी परिवार के लोग कांग्रेस का नेतृत्व करेंगे। जिस दल का नेतृत्व वर्ग के बारे में इस तरह टिप्पणियां आ रही है इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे है उस पार्टी के भविष्य को आप समझ सकते हैं। पार्लियामेंट में भी कांग्रेस अनावश्यत चीजों में समय बर्बाद करती है। देश कैसे आगे बढ़ेगा इस पर कांग्रेस पार्टी की सोच ठीक नहीं है।