फोटो शेयर करते हुए पिटाई के आरोप को तेजप्रताप ने किया खारिज, कहा-बहकावे में आकर रामराज आरोप लगा रहा हैं

फोटो शेयर करते हुए पिटाई के आरोप को तेजप्रताप ने किया खारिज, कहा-बहकावे में आकर रामराज आरोप लगा रहा हैं

PATNA: पटना महानगर के राजद युवा अध्यक्ष रामराज यादव ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेजप्रताप पर गंभीर आरोप लगाया है। राबड़ी आवास में आयोजित इफ्तार पार्टी के दिन रूम में बंद करके पिटाई करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप रामराज ने तेजप्रताप यादव पर लगाया है। अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद तेजप्रताप ने अपनी सफाई दी है। तेजप्रताप ने पिटाई के आरोप को गलत बताया है। कहा है कि बहकावे में आकर रामराज यादव आरोप लगा रहा हैं। रामराज के साथ तेजप्रताप ने एक तस्वीर भी शेयर की है। पिटाई के आरोप को तेजप्रताप ने सिरे से खारिज किया है।


तेजप्रताप ने सोशल मीडिया अकाउंट सेकंड लालू तेजप्रताप यादव पर अपनी सफाई दी है। तेजप्रताप ने रामराज के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि राजद युवा के पटना उपाध्यक्ष मेरे अनुज राम राज बहुत कर्मठ कार्यकर्ता है। प्रदेश अध्यक्ष चाचा जगदानंद सिंह विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह हरियाणवी सलाहकार संजय यादव के बहकावे में मेरे अनुज राजद राम को बहकाया गया है। मेरे खिलाफ बहुत बड़ा षडयंत्र रचा गया है मैं हमेशा अपने कार्यकर्तां को इज्जत देता रहता हूं। 


वही युवा राजद अध्यक्ष रामराज ने कहा कि हम आरोप नहीं लगा रहे है बल्कि सच्चाई बयां किए है। हमने सच बातों को मीडिया के सामने रखा है। तेजप्रताप जिस फोटो को शेयर कर रहे हैं वह फोटो उसी दिन का है जिस दिन मेरी पिटाई की गयी। दावत-ए-इफ्तार में तीन नंबर पंडाल में जगदाबाबू की तरफ से मेरी ड्यूटी लगाई गयी थी। जब हम वहां थे तब मुझे बुला कर तेजप्रताप ने फोटो खिचवाया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। रुम में बंदकर मुझे जमकर पीटा गया। यह फोटो उसी दिन का है जिस दिन मुझे पीटा गया था।