PFI कनेक्शन पर NIA का एक्शन, दिल्ली एयरपोर्ट से बिहार का एहतेशाम गिरफ्तार, मधुबनी स्थित आवास पर भी छापेमारी

PFI कनेक्शन पर NIA का एक्शन, दिल्ली एयरपोर्ट से बिहार का एहतेशाम गिरफ्तार, मधुबनी स्थित आवास पर भी छापेमारी

DESK: PFI मामले में मधुबनी निवासी मो. एहतेशाम को दिल्ली एयरपोर्ट से एनआईए की टीम ने गिरफ्तार किया है। एहतेशाम पेशे हे इंजीनियर बताया जा रहा है। दिल्ली एयरपोर्ट से इसकी गिरफ्तारी के बाद एनआईए की दूसरी टीम ने मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बिशनपुर पंचायत स्थित मकिया गांव में भी छापेमारी की। यहां एहतेशाम का घर है। उसके घर में छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने एहतेशाम के पिता और बहन से टीम ने पूछताछ की और घर में रखे कुछ मोबाइल को जब्त किया।


मिली जानकारी के अनुसार एहतेशान को पीएफआई से कनेक्शन को लेकर एनआईए ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है और उसके घर पर भी छापेमारी की गई है। एनआईए की टीम ने उसके पिता उजैर अहमद और बहन मैबिस और आलिया को बेनीपट्टी थाने ले गयी जहां करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गयी।


पूछताछ के बाद एनआईए की टीम वापस चली गयी। बता दें कि इससे पहले इसी गांव में मो. तौसीफ के घर पर भी एनआईए की टीम छापेमारी कर चुकी है हालांकि तौसीफ अभी फरार है। वही रविवार को एहतेशाम ओमान जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा था जिसे एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। एनआईए की रेड से एहतेशाम के गांव में हड़कंप मच गया।