पत्रकारों को नोटिस भेजे जाने के मामले पर बोले तेजस्वी, सही समय पर होगी कार्रवाई

पत्रकारों को नोटिस भेजे जाने के मामले पर बोले तेजस्वी, सही समय पर होगी कार्रवाई

PATNA: बीते शुक्रवार को बिहार के 9 पत्रकारों के खिलाफ तेज प्रताप यादव द्वारा मानहानि का नोटिस भेजे जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मामला पत्रकारों और तेजप्रताप के बीच का व्यक्तिगत मामला है। नोटिस से घबराना क्या? जो गलत करेगा वही नोटिस से घबराएगा। तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि आप लोग मेरे कार्यशैली को जानते है। यह भी जानते होंगे की हम सही समय पर सही निर्णय लेते है। अभी चाहेंगे कि लोग भरोसा करें कि सही समय पर सही निर्णय होगा। अभी हम पार्टी की सदस्यता अभियान में लगे हुए हैं।


तेजस्वी ने यह भी कहा कि राजद के इफ्तार के दौरान कार्यकर्ता की पिटाई की बात जब सामने आई तब हमने रामराज को बुलाकर बातचीत की यही नहीं तेजप्रताप को भी बुलाए और उनसे भी बात किए। आप लोग मेरे कार्यशैली को जानते ही है और यह भी जानते है कि सही समय पर सही निर्णय तेजस्वी करता है। अभी चाहेंगे की लोग हम पर भरोसा करे क्योंकि सही समय पर सही निर्णय होगा। अभी हम  सदस्यता अभियान में लगे हुए है।


तेजस्वी ने कहा कि हम सभी धर्मों और सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलना चाहते है। राजद को ए टू जेड की पार्टी बनाने में लगे हुए हैं। लाउडस्पीकर को लेकर हो रहे विवाद पर कहा कि लाउडस्पीकर की खोज 1925 में हुई थी और 70 के दशक में लाउडस्पीकर को भारत लाया गया था। क्या इससे पहले लोगों में आस्था नहीं थी। क्या उस वक्त लोग प्रार्थना नहीं करते थे। 


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब लोग अलार्म लगाकर उठते है सोचते है कि भगवान भी सोते रहते है उनको भी जगा दिया जाए। अभी बात लाउडस्पीकर और बुलडोजर पर हो रही है लेकिन महंगाई, बेरोजगारी, किसान, तरक्की और मजदूर की बात नहीं हो रही है। लोग गुमराह किए जा रहे है। जो असल जनहित के मुद्दे है उससे लोगों को भटकाया जा रहा है। नींद ना टूटे इसलिए लाउडस्पीकर हटाया जा रहा है।


लेकिन जिसे रोजगार नहीं मिला उसकी जिन्दगी बर्बाद हो रही है इस पर चर्चा नहीं हो रही है। महंगाई से कमर टूट रही है इस पर भी बातचीत नहीं हो रही है। कई लोगों की तो आदत हो गयी है कि टीवी ऑन करके सोते है जब तक टीवी की आवाज कान तक नहीं पहुंचती तब तक निंद नहीं आती है। बिहार में औद्योगिक विकास को लेकर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में उद्योग लगा होता तो इतनी बेरोजगारी नहीं होती। बिहार में किस चीज का उद्योग है सब जानते है अपराधियों और भष्टाचारियों का उद्योग बिहार में लगा है इसे समाप्त होना चाहिए।