कॉल गर्ल बनकर जिस्म का सौदा करती थी बीवी, कस्टमर बनकर आया पति...फिर उड़ गये होश

कॉल गर्ल बनकर जिस्म का सौदा करती थी बीवी, कस्टमर बनकर आया पति...फिर उड़ गये होश

KASHIPUR: कॉल गर्ल बनकर एक पत्नी अपने जिस्म का सौदा करती थी. जिसकी भनक उसके पति को लग गई फिर उसके पति ने एक प्लान के तहत पत्नी को जिस्म का धंधा करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया. मामला उत्तराखंड के काशीपुर का है.


बताया जा रहा है कि दिनेशपुर में रहने वाले युवक की शादी कुछ साल पहले काशीपुर के आईटीआई इलाके में रहने वाली एक युवती से हुई थी. शादी के बाद से ही लड़की पति और ससुरालवालों के साथ ना रहकर अपने मायके रहती थी. मायके में रह रही युवक की बीवी कॉल गर्ल बनकर जिस्मफरोशी का धंधा करती थी. जिसकी ख़बर लड़की के एक दोस्त को थी. दोस्त के साथ झग़ड़ा होने पर युवती की सहेली ने उसके पति को कॉल गर्ल वाली बात बता दी.  


जिसके बाद पति ने व्हाट्सएप के जरिए एक महिला दलाल से कॉन्टैक्ट किया और कॉल गर्ल की मांग की. दलाल ने युवक को कॉल गर्ल की ढेर सारी फोटोज भेजी जिसमें उसकी पत्नी की भी तस्वीर थी. युवक ने अपनी पत्नी की तस्वीर सेलेक्ट करके उसके साथ डील कर ली. फिर जब युवक के पास कॉल गर्ल आई तो वो उसकी पत्नी निकली. जिसके बाद दोनों में जमकर हाथापाई हुई. बवाल इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है.