दरवाजा खोलते ही पति के साथ दिखी प्रेमिका, गुस्साई पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

दरवाजा खोलते ही पति के साथ दिखी प्रेमिका, गुस्साई पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

DESK : अपनी दो बेटियों और पत्नी को छोड़कर पति प्रेमिका के साथ रहने लगा. पत्नी ने कई बार समझाने की कोशिश की पर पति नहीं समझा. इसके बाद पत्नी एक साल तक न्याय के लिए सभी जगह भटकी पर उसे कहीं से न्याय नहीं मिला तो पत्नी पति के घर पहुंची और दोनों की जमकर धुनाई कर दी. 

मामला राजस्थान के बारां जिले की है. पति और उसकी प्रेमिका के पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  बताया जा रहा है कि बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कंपाउंडर है. उनदोनों की शादी 2006 में हुई थी और दोनों की दो बेटी भी है. दो बेटी होने के बाद पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और  नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा था. 

महिला अपने पति की शिकायत अधिकारियों के पास भी की पर उसे न्याय नहीं मिला. वह एक साल से परेशान थी. बुधवार को महिला अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर पहुंची. घर का गेट खोलने जैसे ही उसके पति की प्रेमिका निकली उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी. प्रेमिका को पीटता देख पति भागने लगा, जिसे पीटा जिससे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा लेकिन पत्नी ने पति की भी पिटाई कर दी. किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  हालांकि इस मामले को लेकर किसी ने थाने में  मामला दर्ज नहीं कराया है.