पत्नी ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को किया सपोर्ट तो बर्दाश्त नहीं कर पाया पति: वाइफ के खिलाफ थाने में दर्ज करा दी FIR

पत्नी ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को किया सपोर्ट तो बर्दाश्त नहीं कर पाया पति: वाइफ के खिलाफ थाने में दर्ज करा दी FIR

DESK: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने के कई मामले आये हैं और देश भर में इस पर बखेड़ा हुआ। लेकिन अब एक अलग ही मामला सामने आया है। एक महिला ने पाकिस्तान की जीत के बाद अपने वाट्सएप स्टेटस में पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारे में सोशल मीडिया पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किया। महिला के पति को ही ये हरकत बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने पत्नी के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज करा दिया है।


मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है. रामपुर के रहने वाले ईशान मियां ने अपनी पत्नी राबिया शमसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एलान कर चुके हैं कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के खिलाफ उनकी सरकार सख्त कार्रवाई करेगी. ऐसे में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस राबिया शमसी को तलाश रही है. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस को सबूत भी सौंपे हैं। 


पत्नी के कारण पति हुआ बदनाम

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अजीम नगर का रहने वाला ईशान मियां दिल्ली में रहकर काम करता है. उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर के थानागंज में अपने मायके में रहती है. ईशान मियां ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में पिछले दिनों हुए भारत-पाकिस्तान का मैच देख रहा था. मैच में भारत के हारने के बाद ईशान मियां और उसके साथी मायूस हो गये. इसी बीच ईशान मियां के एक साथी ने उसे उसकी पत्नी राबिया का वाट्सएप स्टेटस दिखाया.


ईशान मियां ने बताया कि वह अपनी पत्नी का वाट्सएप स्टेटस देखकर हैरान रह गया. उसने पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा रखा था. राबिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय खिलाडियों के बारे में भी कई आपत्तिजनक पोस्ट भी लगायी थी. ईशान मियां ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के स्टेटस औऱ पोस्ट के कारण लोग पति को ही गलत समझने लगे औऱ उसे पाकिस्तान समर्थक बताने लगे. ऐसे में उसने पुलिस के पास जाने का फैसला किया.


क्या लिखा था राबिया ने

ईशान मियां ने बताया कि उसकी पत्नी ने वाट्सएप स्टेटस में लिखा था कि जो मुसलमान नमाज पढ़ रहे हैं वह जीते हैं. मुसलमानों की जीत हुई है औऱ हिन्दुओं की हार हुई है. ईशान ने कहा कि उसकी पत्नी ने पाकिस्तान की जीत पर काफी जश्न मनाया औऱ भारत की काफी बेईज्जती की. उसकी पत्नी की ये करतूत देख कर ईशान के साथ काम करने वाले लोग ही उसे अजीब निगाहों से देखने लगे. वे ईशान को ही पाकिस्तान समर्थक समझ रहे थे. 

ईशान मियां ने दिल्ली से रामपुर आकर जिले के SP को अपनी पत्नी राबिया शमसी की सारी करतूत बतायी. उसके स्टेटस और सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीन शॉट दिखाया और एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगायी. पति की शिकायत के आधार पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस राबिया की तलाश कर रही है.