पटना यूनिवर्सिटी में फिर फायरिंग, छात्रों के दो समूहों के बीच गोलीबारी; कैंपस में दहशत का माहौल

पटना यूनिवर्सिटी में फिर फायरिंग, छात्रों के दो समूहों के बीच गोलीबारी;  कैंपस में दहशत का माहौल

PATNA : पटना यूनिवर्सिटी में फिर से गोलीबारी हुई है। गनीमत यह है कि इस गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन इसके कारण अन्य छात्रों के बीच दहशत फैल गई है। पुलिस ने बताया कि बी एन कॉलेज के छात्रावास के छात्रों द्वारा घटनास्थल से बरामद चार खोखे भी पुलिस के हवाले किए गए हैं। यह घटना कॉलेज टाइम के दौरान की ही बताई जा रही है। 


वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि सैदपुर छात्रावास में रहने वाले छात्रों  बी एन कॉलेज छात्रावास पहुंचकर गोलीबारी किये जाने की सूचना मिलने पर पीरबहोर थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन की। घटनास्थल से पुलिस ने चार कारतूस भी बरामद किए गए। बी एन कॉलेज छात्रावास के छात्रों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि दोनों छात्रावासों के छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद सैदपुर छात्रावास के छात्रों ने यहां आकर गोलीबारी की। 


पुलिस ने बताया कि बी एन कॉलेज के छात्रावास के छात्रों द्वारा घटनास्थल से बरामद चार खोखे भी पुलिस के हवाले किए गए हैं। बयान में कहा गया है कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई। हालांकि, गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन इसके कारण अन्य छात्रों के बीच दहशत फैल गई है।