पटना SSP के पक्ष में उतरे जीतनराम मांझी, बोले..मानवजीत सिंह ढिल्लों को विवाद में जानबूझकर घसीटा जा रहा

पटना SSP के पक्ष में उतरे जीतनराम मांझी, बोले..मानवजीत सिंह ढिल्लों को विवाद में जानबूझकर घसीटा जा रहा

PATNA: आरएसएस को लेकर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के विवादित बयान पर राजनीति अब शुरू हो गयी है। बीजेपी जहां एसएसपी के मानसिक संतुलन बिगड़ने की बात कह रही है और कार्रवाई की मांग कर रही है। वही एनडीए के सहयोगी दल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अब पटना एसएसपी के पक्ष में उतरे हैं। मांझी का कहना है कि मानवजीत सिंह ढिल्लों को जानबूझकर विवाद में घसीटा जा रहा है।


हम के पार्टी प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने कहा कि यदि इस्लामिक स्टेट की बात करना अपराध है तो फिर हिन्दु राष्ट्र की वकालत करना कहां से ठीक?  यदि इस्लामिक राष्ट्र की कल्पना करने वालों को जेल तो फिर हिन्दु राष्ट्र की बात करने वालों को छूट क्यों? 


बता दें कि फुलवारीशरीफ से 3 आतंकी के पकड़े जाने के बाद पटना एसएसपी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया था। इस दौरान उनकी जुबान अचानक फिसल गयी। एसएसपी ने कहा कि आरएसएस की शाखा की तर्ज पर देश विरोधी तत्व तैयार किये जाते हैं। पटना एसएसपी के इस विवादित बयान को लेकर बीजेपी ने भी जमकर हमला बोला। 


बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है इसलिए उन्हें जल्द बर्खास्त किया जाना चाहिए। बीजेपी विधायक ने एसएसपी पर कार्रवाई करने की मांग की है और सार्वजनिक तौर पर सबसे माफी मांगने की बात कही है। बीजेपी के हमले के बाद अब उनके सहयोगी दल हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा पटना एसएसपी मानवजीत ढिल्लों के साथ खड़ा दिख रहा है। हम पार्टी के संरक्षक ने कहा कि पटना एसएसपी को जानबूझकर विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है।