पटना SSP के खिलाफ CJM कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज, रितुराज की पत्नी बोली... SSP ने मुझे मारा और गंदी बात कही

पटना SSP के खिलाफ CJM कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज, रितुराज की पत्नी बोली... SSP ने मुझे मारा और गंदी बात कही

PATNA : रूपेश हत्याकांड के आरोपी रितुराज की पत्नी साक्षी की तरफ से पटना एसएसपी समेत कई अन्य पुलिस वालों के खिलाफ किए गए मुकदमे में आज साक्षी का बयान सीजेएम कोर्ट में दर्ज हो गया.


रूपेश सिंह हत्याकांड के आरोपी ऋतुराज की पत्नी साक्षी का बयान कोर्ट में दर्ज होने के बाद पटना एसएसपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. साक्षी सिन्हा ने पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा समेत कई थानेदारों के ऊपर कोर्ट में मुकदमा किया है. 2 मार्च को साक्षी का बयान कोर्ट में दर्ज किया गया था लेकिन इस बयान के दर्ज होने पर उसने संतोष नहीं जताया था. साक्षी के वकील सूर्य प्रकाश सिंह ने कहा था कि पीड़िता ने जो बयान कोर्ट में दिया, वह सही सही नहीं लिखा गया. इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा था और अब एक बार फिर से पटना सीजेएम कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज किया गया है.


ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने कोर्ट में जो बयान दिया है, उसे लेकर उनके वकील ने सूर्य प्रकाश सिंह का कहना है कि पटना एसएसपी ने साक्षी के साथ जिस तरह मारपीट की यह बात कोर्ट में दर्ज की गई. साथ ही साथ साक्षी के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसाने की भी बात भी एसएसपी ने कही थी. वह बयान भी आज कोर्ट में दर्ज किया गया है. कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज होने के बाद अब इस मामले में आरोपी बनाया गया है. उनका पक्ष लिया जाएगा.


आपको याद दिला दें कि सबसे पहले ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने फर्स्ट बिहार के जरिए यह आरोप लगाया था कि पटना एसएसपी समेत कई थानेदारों ने उन्हें 2 दिन तक थाने में रखकर टॉर्चर किया. साक्षी का आरोप है कि पति रितुराज के सामने उसकी पिटाई की गई. = जबरदस्ती रूपेश सिंह हत्या का गुनाह कबूल करने के लिए रितुराज पर दबाव बनाया गया. इस मामले में शास्त्री नगर थाना अध्यक्ष रहे रामाशंकर सिंह के साथ-साथ अरुण कुमार राजेश्वर सिंह के ऊपर साक्षी के साथ मारपीट करने उसके प्राइवेट पार्ट को छूने का बयान पहले ही कोर्ट में दर्ज किया जा चुका है.