पटना पुलिस ने दो लूट कांडों का किया खुलासा, 10 अपराधी दबोचे.. गिरफ्तार होने वालों में पंचवटी केस का मास्टर माइंड भी

पटना पुलिस ने दो लूट कांडों का किया खुलासा, 10 अपराधी दबोचे.. गिरफ्तार होने वालों में पंचवटी केस का मास्टर माइंड भी

PATNA : पटना पुलिस के लिए आज का दिन बढ़िया रहा है। पटना पुलिस ने आज राजधानी के दो चर्चित लूट कांड का खुलासा किया है। पुलिस ने इन दोनों मामलों में कुल 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि पटना के बड़े ज्वेलरी शॉप पंचवटी की डकैती में शामिल अपराधी सूखा को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंचवटी ज्वेलर्स लूट कांड में सूखा फरार चल रहा था। 


पिछले दिनों अगमकुआं स्थित लोटस ट्री प्राइवेट लिमिटेड के 50 लाख रुपए लूटे जाने के मामले में पुलिस ने कुल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस लूट कांड को प्रोफेशनल गैंग ने अंजाम दिया था। पंजाब नेशनल बैंक में 50 लाख जमा कराने जा रहे कंपनी के स्टाफ से पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने 25 अक्टूबर को रकम लूट ली थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 अपराधियों को दबोचा है। इनके पास से दो देशी पिस्टल, तीन मैगजीन, 20 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। 


उधर दूसरी तरफ पुलिस ने गोपालपुर थाना इलाके में हुए डकैती कांड के मामले में भी खुलासा किया है। 24 और 25 अक्टूबर की रात गोपालपुर थाने के बुटाई टोला स्थित मनोहरपुर कछुआरा में विजेंद्र प्रसाद के घर में घुसकर अपराधियों ने डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने कुल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि गिरफ्तार अपराधियों में संजीत कुमार उर्फ संतोष उर्फ सूखा भी शामिल है। राजीव नगर थाना इलाके से बहुचर्चित पंचवटी ज्वेलर्स डकैती कांड में सूखा फरार चल रहा था। उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोपालपुर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था।