पटना पहुंचते ही BJP पर बरसे तेजस्वी, कहा- हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा बीजेपी ने किया था उन वादों का क्या हुआ?

पटना पहुंचते ही BJP पर बरसे तेजस्वी, कहा- हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा बीजेपी ने किया था उन वादों का क्या हुआ?

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज देर शाम पटना पहुंचे। पटना पहुचंने पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव बीजेपी पर जमकर बरसे। कहा कि बीजेपी और उनके नेताओं ने हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था उन वादों का क्या हुआ?


पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से भी बातचीत की। तेजस्वी ने बताया कि मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर दिल्ली में महागठबंधन के शीर्ष नेताओं से बातचीत हुई है। वहीं गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद जी ने भी आशीर्वाद दिया है। उनसे भी मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। अब सब लोग इस काम में लगेंगे। 


मीडिया ने जब सवाल किया कि मंत्रियों के शपथग्रहण में लालू प्रसाद आएंगे क्या? तब इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि अभी देखते हैं क्या होता है। तेजस्वी से जब यह पूछा गया कि गिरिराज सिंह सहित कई बीजेपी नेता 10 लाख रोजगार देने के वादों को लेकर आपकों घेर रहे हैं सवाल उठा रहे हैं।


इसका भी तेजस्वी ने जवाब दिया कहा कि थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम तो दे रहे है जरा बीजेपी के नेताओं से पूछिए जिन्होंने हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था उन वादों का क्या हुआ?