Patna News: शिव चर्चा के दौरान करंट लगने से महिला की मौत, 13 लोग झुलसे, 4 पटना AIIMS रेफर

Patna News: शिव चर्चा के दौरान करंट लगने से महिला की मौत, 13 लोग झुलसे, 4 पटना AIIMS रेफर

PATNA: पटना से सटे पालीगंज से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां मंदिर में शिव चर्चा के दौरान करंट लगने से एक महिला की मौत हो गयी है जबकि 13 लोग झुलसकर घायल हो गये हैं। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


नवरात्रि के मौके पर पालीगंज के करकट बीघा गांव के देवी मंदिर में महिलाओं ने  शिव चर्चा का आयोजन किया था। मंदिर के पहले तल्ले पर शिव चर्चा चल रही थी। जहां बच्चे भी खेल-कूद कर रहे थे तभी मंदिर से सटे 11 हजार वोल्ट तार के संपर्क में एक बच्चा आ गया। बच्चे को बचाने के लिए एक महिला दौड़ी। 


इस दौरान छत की रेलिंग में करंट दौड़ गया जिसके संपर्क में महिलाएं और बच्चे आ गये और अफरा-तफरी मच गयी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गयी। मृतका की पहचान शिव कुमार दास की 35 वर्षीया पत्नी सुमिचा देवी के रूप में हुई है। वही इस हादसे में 13 लोग झुलस गये है। 


जिसमें 5 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वही 4 की गंभीर हालत को देखते हुए पटना एम्स रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।