पटना में सुधा बूथ संचालक अपराधियों के निशाने पर, घर पर चढ़कर की फायरिंग

पटना में सुधा बूथ संचालक अपराधियों के निशाने पर, घर पर चढ़कर की फायरिंग

PATNA : लॉकडाउन में सख्ती हो या फिर रियायत राजधानी पटना में अपराधियों का दुस्साहस कभी कम नहीं हुआ। पटना में सुधा बूथ संचालक के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की है। घटना राजीव नगर थाना इलाके के जयप्रकाश नगर स्थित रोड नंबर 1 की है जहां मंगलवार की देर रात अपराधियों ने सुधा बूथ संचालक सतीश कुमार के घर पर चढ़कर फायरिंग की। 


सतीश कुमार एजी कॉलोनी में सुधा का दूध चलाते हैं। फायरिंग किस घटना के बाद उनका पूरा परिवार दहशत में है। सतीश कुमार खुद बता रहे हैं कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनका घर भी कच्चा पक्का है ऐसे में अपराधियों ने उन्हें क्यों निशाना बनाया यह समझ से परे है। सतीश कुमार ने कहा कि 2 दिन पहले भी उनके घर के आसपास एक दो लोग मंडराते हुए नजर आए थे लेकिन आज अचानक से उनके घर पर फायरिंग की गई। 


आपको बताते हैं कि अपराधियों ने इसके पहले भी इस सतीश कुमार के एजी कॉलोनी स्थित दुकान को निशाना बनाया था। लगभग तीन महीने पहले एजी कॉलोनी स्थित सतीश की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। अपराधियों ने वहां से तीन लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी थी और अब एक बार फिर से सतीश के घर पर फायरिंग की गई है।