पटना: शराब पार्टी में पुरूषों के साथ महिलाएं कर रही थी अय्याशी, पुलिस को देख छत से कूदी तो टूटा पैर

पटना: शराब पार्टी में पुरूषों के साथ महिलाएं कर रही थी अय्याशी, पुलिस को देख छत से कूदी तो टूटा पैर

PATNA: राजधानी पटना में एक ठिकाने पर रोज शराब पार्टी होती थी. उसमें शामिल होने के लिए महिलाएं भी पहुंची थी. यही नहीं ये महिला पुरूष साथियों के साथ अय्याशी भी करती थी. जब पुलिस ने छापेमारी की तो हड़कंप मच गया. इस दौरान एक महिला छत से कूद कई, लेकिन उसका पैर टूट गया. पुलिस ने यह कार्रवाई पटना के दीघा एरिया में की है. 

3 महिला शराब पार्टी में थी शामिल

बताया जा रहा है कि घुड़दौड़ रोड में एक मकान की छत पर आधी रात को जाम छलकाया जा रहा था. नशे की हालत में महिला और पुरूष रंगरेलियां मना रहे थे. इस दौरान पुलिस को किसी ने सूचना दे दी. जिसके बाद पुलिस ने आधी रात को छापेमारी कर दी तो हड़कंप मच गया. तीन महिलाओं में से दो भाग गईं, जबकि तीसरी शादीशुदा महिला छत से कूद गई. इससे उसका पैर टूट गया.पुलिस ने महिला के अलावे शराब के ठिकाने से नशे महिलाओं के पुरूष साथी विकास, प्रेम और अनिल को गिरफ्तार किया है. विकास हाजीपुर, प्रेम राजगीर और अनिल जहानाबाद का रहने वाला है. 


पत्नी के कारनामे से पति हैरान

जिस महिला का पैर टूटा है. वह शादीशुदा है वह पटेलनगर की रहने वाली है. पुलिस ने उसके पति को बुलाया तो वह पहुंचा. पत्नी के बारे में जानकारी होने के बाद पति भी हैरान हो गयाा. पुलिस हिरासत में लेकर महिला का इलाज करा रही है. बताया जा रहा है कि शराब पार्टी कई माह से चल रहा था. इसमें महिलाएं शामिल होती थी. फरार दोनों महिलाओं के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी है.