पटना में पुलिस पर हमला, भीड़ ने शराबी को छुड़ाया

पटना में पुलिस पर हमला, भीड़ ने शराबी को छुड़ाया

PATNA : पटना में पुलिस पर हमला कर भीड़ ने हंगामा करने वाले शराबी को छुड़ा लिया।इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ते हुए भीड़ सड़क पर उतर गयी। भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी कर दी।


घटना कदमकुआं थाना के मैकडोनाल्ड गोलंबर के पास रविवार को हुई। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जो शराब के नशे में था। पुलिस उसे लेकर थाना आने लगी तभी भीड़ और उसमें शामिल कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया। मौके पर जुटी भीड़ पुलिस पर हावी हो गयी। पुलिस पर असामिजक तत्वों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी और आरोपित को साथ छुड़ा कर ले गए।


बाद में मौके पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल पहुंची। लेकिन तब तक सभी मौके से फरार हो गये। आरोपित युवक भी घर पर नहीं मिला। कदमकुआं थानाध्यक्ष निशिकांत निशि ने बताया कि शराब पीकर एक युवक के हंगामा करने की सूचना मिली थी। इसके बाद कुछ लोग उसे छुड़ा कर ले गये। इस बाबत किसी तरह की अफआईआर दर्ज नहीं की गयी है।


बता दें कि मैकडोनाल्ड गोलंबर के पास बनी झोपड़ियों के समीप अक्सर असामाजिक तत्व शराब पीकर हंगामा करते हैं। नशे में होने के कारण वे दूसरों से उलझा जाते हैं। रविवार को भी कुछ युवक नशे में हंगामा कर रहे ते। इसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।