पटना में दिनदहाड़े बैंक डकैती, PNB बैंक से 60 लाख रुपये लेकर भागे डकैत

पटना में दिनदहाड़े बैंक डकैती, PNB बैंक से 60 लाख रुपये लेकर भागे डकैत

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. यह बड़ी घटना राजधानी के अनीसाबाद इलाके की है. जहां अपराधी पंजाब नेशनल बैंक से 60 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात राजधानी पटना के बेउर थाना इलाके की है. जहां अनीसाबाद इलाके के एनएच 30 पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 60 लाख रुपये की लूट हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद डकैत पहुंचे थे. जिन्होंने अचानक से पीएनबी बैंक में हमला बोल दिया और दिनदहाड़े 60 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.


इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर और अन्य बैंक अधिकारियों को बंधक बनाया गया था. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची है. अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं. लूट की रकम को लेकर अधिकारियों की ओर से पुष्टि नहीं हुई है. माना जा रहा है कि रकम और भी ज्यादा हो सकता है.


राजधानी पटना में विधि-व्यवस्था सवालों के घेरे में है. सुदूर जिलों की बात तो छोड़िए राजधानी पटना की विधि-व्यवस्था भी रामभरोसे ही दिखती है. बता दें कि इससे पहले भी कोतवाली थाना के पटना जंक्शन के पास यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लाखों रुपये की लूट हुई थी. सबसे हैरानी की बात ये है कि इस इलाके में अमूमन सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक भीड़भाड़ बनी रहती है. लेकिन इसके बावजूद भी बैंक लूट जैसी बड़ी वारदात को अपराधी दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं.