पटना में 3 किन्नरों की पिटाई, एक शख्स ने लाठी और रॉड से पीटा, थाना छोड़कर भागे पुलिसवाले

पटना में 3 किन्नरों की पिटाई, एक शख्स ने लाठी और रॉड से पीटा, थाना छोड़कर भागे पुलिसवाले

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है, जहां एक शख्स ने लाठी-डंडे और रॉड से एक किन्नर की पिटाई कर दी है. इस घटना के बाद काफी बवाल हो गया है. सैकड़ों किन्नरों ने रूपसपुर थाना को घेर लिया है. पुलिस प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. दो थानों की टीम नाराज किन्नरों को समझाने में जुटी हुई है.




घटना राजधानी पटना की रूपसपुर थाना इलाके का है, जहां कुछ किन्नर एक अपार्टमेंट में बधाई गाने गए थे. इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि तीन किन्नरों को बेरहमी से पीटा गया है, जिसमें से एक की आँख की रौशनी चली गई है. डॉक्टरों का कहना है कि एक से दो हफ्ते बाद ही उसका आँख ठीक हो सकता है और उसकी आँखों की रोशनी के आने की उम्मीद है. 



वहीं दूसरी ओर मारपीट के आरोपी शख्स का कहना है कि अपार्टमेंट में घुसे किन्नर जबरदस्ती कर रहे थे. वे लोग फ्लैट में घुस आये थे और अपनी सीमाएं  लांघ रहे थे. उन्हें काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन किन्नर नहीं माने और उन्होंने बदसलूकी की. जिसके बाद यह घटना हुई. 



इस घटना की जानकारी जैसे ही अन्य किन्नरों को मिली. सैकड़ों किन्नर रूपसपुर थाना पहुंच गए. थाने में भी बवाल कम नहीं हुआ. एस एन शर्मा ने जब एक किन्नर ने मारपीट का कारण पूछा तो उन्होंने थाने के अंदर ही उसे थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद तो जैसे किन्नरों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. थाना परिसर में ही दर्जनों किन्नरों ने जमकर नारेबाजी की. 



कई किन्नर रूपसपुर थाना पहुंच गए और अर्ध नग्न होकर पुलिस के सामने प्रदर्शन करने लगे. किन्नरों की ऐसी स्थिति देख पुलिसवाले भी थाना छोड़कर भाग निकले. हालांकि बाद में दानापुर थाना की टीम को बुलाया गया, जिन्होंने जैसे-तैसे कर नाराज किन्नरों को मनाया और उनको भरोसा दिया कि पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई करेगी.