पटना में इंटरनेशनल बेसबॉल प्लेयर को किया अश्लील मैसेज, नेता के बॉडीगार्ड के बेटे पर केस

पटना में इंटरनेशनल बेसबॉल प्लेयर को किया अश्लील मैसेज, नेता के बॉडीगार्ड के बेटे पर केस

PATNA : पटना में इंटरनेशनल बेसबॉल प्लेयर को अश्लील मैसेज करने पर एक रसूखदार नेता के बॉडीगार्ड के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मैसेंजर के जरिए वह पिछले कुछ महीनों से लगातार मैंसेजर के जरिए अश्लील और गंदे-गंदे कमेंट कर रहा था।


बेसबॉल की अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के फेसबुक एकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोपित के खिलाफ कदमकुआं थाने में केस दर्ज कराया गया है। पीड़ित महिला खिलाड़ी कदमकुआं की रहने वाली है और शुक्रवार थाना पहुंच कर उसने खुद आरोपित रवि राज यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रवि राज एक रसूखदार नेता के अंगरक्षक का बेटा बताया जा रहा है, जो पीरबहोर थाना क्षेत्र के भंवर पोखर का रहने वाला है।


महिला खिलाड़ी ने बताया कि रवि पिछले कुछ महीनों से उनके फेसबुक पर गंदे-गंदे कमेंट कर रहा था। मना करने व पुलिस के पास शिकायत करने पर वह बार-बार अश्लील मैसेज भेजने लगा और मैसेंजर में जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि युवक से परेशान होकर उसने अपनी इ-मेल आइडी और मोबाइल नंबर तक बदलने की कोशिश की, लेकिन महिला दोस्तों के समझाने के बाद थाना पहुंच कर उसने युवक के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया।


कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि महिला खिलाड़ी ने आरोपित के खिलाफ एफबी अकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। इस बीच पुलिस ने आरोपित को थाने पर बुलाया है।