पटना में गोल इंस्टीट्यूट का सम्मान समारोह, NEET टॉपर्स को किया गया सम्मानित

पटना में गोल इंस्टीट्यूट का सम्मान समारोह, NEET टॉपर्स को किया गया सम्मानित

PATNA: एकतरफ NEET पेपर लीक कांड को लेकर सियासत तेज है तो दूसरी तरफ इस घटना को लेकर परीक्षार्थी तनाव में हैं। ऐसे में पैरेंट्स के साथ कोचिंग संस्थानों ने भी बच्चों को तनाव से दूर रखने के लिए उन्हें मोटिवेट कर रहे हैं। NEET की तैयारी कराने वाला GOAL संस्थान इस काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है। पटना के बापू सभागार में आज सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।


जिसमें NEET के उत्तीर्ण और इसकी तैयारी करने वाले छात्रों को ना सिर्फ प्रोत्साहित किया गया बल्कि उन्हें NEET पेपर लीक जैसे कांड जैसी घटना से खुद को तनावमुक्त रहने के टिप्स भी दिए गए। GOAL के संस्थापक बिपिन सिंह ने बताया कि NEET पेपर लीक जैसे कांड की वजह से बच्चों में बेहद तनाव है। ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगना चाहिए।


बिहार एवं झारखंड में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों की पहली पसंद गोल इंस्टीट्यूट ने आज 2024 नीट परीक्षा में सफल छात्रों को सम्मानित किया। बिहार एवं झारखंड से लगभग 500 से अधिक सफल छात्रों को सम्मानित किया गया। वही गोल इंस्टीट्यूट के एमडी विपिन सिंह ने बताया कि विषम परिस्थितियों के बावजूद जो साथ जो छात्र सफल हुए हैं उससे हमारे संस्थान का गौरव बढ़ा है और इसलिए हम लोग छात्रों को सम्मानित कर रहे हैं। 


वही विपिन सिंह ने यह भी कहा कि जिस तरह से परीक्षा हुई है और पेपर लीक की बाते सामने आयी और अब सीबीआई जांच और सुप्रीम कोर्ट के पास ये मामला गया है। इससे छात्र काफी परेशान हुए है लेकिन हमने छात्रों का हौसला बढ़ाया है और अगर परीक्षा रद्द भी होती है तो हमारे पास छात्रों के लिए कई प्लान है।