पटना में DTO कर्मी ने की आत्महत्या, 20 लाख रुपये के लिए बहुत परेशान करती थी गर्लफ्रेंड

पटना में DTO कर्मी ने की आत्महत्या, 20 लाख रुपये के लिए बहुत परेशान करती थी गर्लफ्रेंड

PATNA : राजधानी पटना में डीटीओ ऑफिस में कार्यक्रत एक कर्मी ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. प्रेम-प्रसंग में ख़ुदकुशी करने की बात सामने आ रही है. गर्लफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान होकर युवक ने अपनी जान दी है. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र की है. यहां काशीनाथ गली में शिव मंदिर के पास एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मृतक की पहचान शैलव राज के रूप में की गई है, जो पटना डीटीओ ऑफिस में एक्सक्यूटिव असिस्टेंट के रूप में कार्यरत था. बताया जा रहा है कि मृतक शैलव राज मेडिकल की एक छात्रा के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में था. लड़की के छोड़कर जाने के कारण वह डिप्रेशन में था. इसी वजह से उसने जान दे दी.


मृतक शैलभ की मामी ने बताया कि साल 2020 में जब कोरोना आया था. तब पहले लॉकडाउन में शैलव की प्रेमिका ने अपना हॉस्टल खाली किया था. हॉस्टल में रहकर ही वो मेडिकल की पढ़ाई करती थी. जब उसने अपना रूम खाली किया तो शैलव ने उसे अपने यहां कमरे में रहने की इजाजत दी. उसकी मां भी यही आकर लगभग एक महीना रही थी.


शैलव की मां ने बताया कि जिस लड़की से वह प्यार करता था, उसी वह उसी से शादी रचाना चाहता था. लेकिन लड़की कहती थी 20 लाख रुपए दोगे तो शादी करूंगी. फिर वो लड़की पटना से दिल्ली चली गई. वो हमेशा शैलव को टॉर्चर करती थी. जिसके कारण वह  डिप्रेशन में चला गया था. अचानक से उसने सबकुछ खत्म कर लिया था. इसी वजह से शैलव बहुत टेंशन में आ गया था.


मृतक के दोस्त सौरव ने बताया कि शैलव अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था. हाल के दिनों में लड़की शैलव से दूर जाना चाहती थी, जिसका सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने अपने कमरे में जहर खाकर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कदमकुआं थाने की पुलिस ने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस के सामने शैलव के परिवार वालों ने लड़की और उसके परिजनों पर शादी के नाम पर सैलाब से 20 लाख रुपये मांगने का आरोप भी लगाया है.