पटना में दिल दहला देने वाली वारदात: बदमाशों ने पहले स्कूटी में टक्कर मारकर गिराया, फिर कारोबारी को ROB से नीचे फेंक दिया, इलाज के दौरान मौत

पटना में दिल दहला देने वाली वारदात: बदमाशों ने पहले स्कूटी में टक्कर मारकर गिराया, फिर कारोबारी को ROB से नीचे फेंक दिया, इलाज के दौरान मौत

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले इतने बुलंत हो गए हैं कि वे किसी भी वारदात को अंजाम देने में थोड़ा भी संकोच नहीं कर रहे हैं। बेखौफ बदमाशों ने रेलवे ओवरब्रिज पर पहले तो कारोबारी की स्कूटी में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया और बाद में उसे उठाकर पुल से नीचे फेंद किया। गंभीर हालत में कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


दरअसल, दिल को दहला देने वाली घटना पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र के महारानी स्थित रेलवे ओवरब्रिज की है। बताया जा रहा है कि फतुहा के गोविंदपुर निवासी युवक विजय चौधरी अपने कारोबार के रुपए का तगादा करने स्कूटी से जा रहे थे। जैसे ही वह रेलवे ओवर ब्रिज के पास पहुंचे किसी ने बाइक से उसकी स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह स्कूटी से नीचे गिर गए।


इसके बाद बाइक सवार तीन बदमाश गाड़ी से नीचे उतरे और विजय चौधरी को जबरन उठाकर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया। विजय के पुल के नीचे गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।


पुलिस ने मृतक कारोबारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मौत से पहले पुलिस ने कारोबारी का बयान दर्ज किया था और बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने जल्द ही हत्याकांड में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।