पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद: चलती ट्रेन में जमीन कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, पहले भी किया था जानलेवा हमला

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद: चलती ट्रेन में जमीन कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, पहले भी किया था जानलेवा हमला

PATNA: बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने चलती ट्रेन में एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जमीन कारोबारी पटना से इलाज कराकर ट्रेन से अपने घर मसौढ़ी जा रहे थे, तभी पटना-गया रेलखंड के नीमा हॉल्ट के पास बदमाशों ने चलती ट्रेन में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 


इस घटना के बाद ट्रेन पर सवार अन्य यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने जमीन कारोबारी के शव को तारेगना स्टेशन पर ट्रेन से उतारा और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक जमीन कारोबारी की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दहभत्ता गांव निवासी प्रकाश सिंह के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि बीते 11 जून को अपराधियों ने प्रकाश सिंह के ऊपर जानलेवा हमला किया था। अपराधियों ने जयप्रकाश सिंह के ऊपर तीन गोलियां चलाई थी, जिसमें से एक गोली उनके हथेली में लगी थी। किसी तरह से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई थी। पटना के पीएमसीएच से इलाज कराने के बाद वह अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने ट्रेन में गोली मारकर उनकी जान ले ली।


पुलिस के मुताबिक, जयप्रकाश सिंह जमीन का कारोबार करते थे। जमीन के कारोबार के कारण कुछ लोगों के साथ उनकी दुश्मनी चल रही थी। 11 जून को उनके ऊपर हुए हमला का आरोप उनके सगे भाई चंद्रभूषण शर्मा पर लगा था। पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उधर, इस घटना के बाद जमीन कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है।