पटना में भोजपुरी गायक की हत्या, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

पटना में भोजपुरी गायक की हत्या, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर पटना के नौबतपुर से आ रही है, जहां घर से बुलाकर भोजपुरी गायक की हत्या कर दी गई है. गायक के हत्या की जानकारी मिलने के  बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है. 

घटना जानीपुर के सिमरा गांव की है. जहां भोजपुरी गायक की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई.  मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गायक रंजन कुमार को सोमवार की आधी रात किसी का फोन आया. जिसके बाद वे घर वालों से कुछ ही देर में आने को बोल बाहर चले गए. लेकिन सुबह तक घर नहीं लौटे. 

घरवालों के मुताबिक 10 दिन पहले ही रंजन को हत्या की धमकी मिली थी. हत्या का आरोप गांव के ही एक शख्स अरुण सिंह और कुख्यात अपराधी माणिक पर लगा है. मृतक के पिता सुनील कुमार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे ने 10 दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए थाने में लिखित शिकायत दी थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

वहीं मंगलवार की सुबह रंजन का शव घर के बाहर बधार में मिला. प्रथमदृष्या शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि गला घोंटकर गायक की हत्या की गई है. वहीं शव के पास उसका मोबाइल फोन भी नहीं है. हत्या की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और  पटना -नौबतपुर NH-139 को जाम कर दिया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही नौबतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने में जुटी है. और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस मृतक के मोबाइल की तलाश कर रही है, क्योंकि देर रात उसके फोन पर किसी ने कॉल कर उसे बाहर बुलाया था.