पटना में बारिश के बीच BJP ने निकाली प्रभातफेरी, पोस्टर बैनर को कार्यकर्ताओं ने बना लिया छतरी

पटना में बारिश के बीच BJP ने निकाली प्रभातफेरी, पोस्टर बैनर को कार्यकर्ताओं ने बना लिया छतरी

PATNA : राजधानी पटना में पिछले 2 दिनों के अंदर BJP नेताओं का बड़ा जमावड़ा देखने को मिला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में रहे और आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पटना पहुंचे। बीजेपी के इस पूरे आयोजन के बीच आज पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सुबह सवेरे प्रभातफेरी भी निकाली थी। लेकिन इसी दौरान बारिश होने लगी बारिश से बचने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अजीबो-गरीब तकनीक का इस्तेमाल किया। पोस्टर और बैनर को छतरी बनाकर प्रभात फेरी में घूमते रहे।


पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर जब बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे तो बारिश तेज हो गई। नतीजा यह हुआ कि सड़क पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आसपास लगे पोस्टर बैनर को छतरी के तरह इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हुआ। 


इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे बीजेपी के कई नेताओं की तरफ से लगाए गए पोस्टर बैनर को कार्यकर्ताओं ने छतरी बना लिया। पटना में बीजेपी नेताओं का स्वागत करने के लिए सड़क पर भाजपा नेता जीवन कुमार की तरफ से बड़ी संख्या में पोस्टर लगाए गए थे। कार्यकर्ताओं ने इन पोस्टरों को बारिश से बचाव के लिए इस्तेमाल किया।