पटना में बड़ी कंपनी के कार शोरूम संचालक ने DM के नाम पर किया फर्जीवाड़ा: एक्शन में आये जिलाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई

पटना में बड़ी कंपनी के कार शोरूम संचालक ने DM के नाम पर किया फर्जीवाड़ा: एक्शन में आये जिलाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई

PATNA: पटना में एक बड़ी कंपनी के शो रूम संचालक ने जिलाधिकारी चंदशेखर सिंह के नाम पर फर्जीवाड़ा कर दिया. इसकी खबर मिलने के बाद डीएम एक्शन में आये. फर्जीवाड़ा करने वालों पर गाज गिर गयी है.


अमर ज्योति किआ का फर्जीवाड़ा

मामला पटना के सगुना मोड़ के अमर ज्योति किआ नाम की कार शो रूम का है. ये किआ मोटर्स का अधिकृत शो रूम है. बिहार के कई शहरों के साथ साथ झारखंड भी अमर ज्योति ने किआ मोटर्स की एजेंसी ले रखी है. पटना में सगुना मोड़ स्थित इसके शो रूम पर आज प्रशासन की गाज गिरी.


पटना जिला प्रशासन की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक सगुना मोड़ स्थित अमर ज्योति किआ के संचालकों ने जिलाधिकारी की सहमति के बगैर उनका नाम का गलत उपयोग किया. दरअसल पांच अगस्त को इस शो रूम का उद्घाटन होना है. इसके लिए एजेंसी की ओर से निमंत्रण पत्र बांटा जा रहा है. निमंत्रण पत्र में लिखा गया है कि उद्घाटन के मौके पर पटना की मेयर सीता साहु और जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे.


पटना जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि एजेंसी के मालिक ने उद्घाटन के मौके पर जिलाधिकारी से मौजूद रहने की कोई सहमति नहीं ली थी. जिलाधिकारी तो इस शो रूम के उद्घाटन की खबर भी नहीं थी. लेकिन निमंत्रण पत्र पर जिलाधिकारी का नाम मुख्य अतिथि के तौर पर लिख दिया गया. इसका मकसद आम लोगों को भ्रम में रखकर धोखाधड़ी करना है.जिलाधिकारी के निर्देश पर आज पटना पुलिस ने कार एजेंसी पर छापेमारी की. पुलिस ने कार के शो रूम के मैनेजर सहित दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.