पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद : घर पर चढ़कर शख्स को गोलियों से भूना : दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद : घर पर चढ़कर शख्स को गोलियों से भूना : दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप

PATNA : राजधानी पटना में अपराध की लगातार हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली अब सवालों के घेरे में हैं। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बावजूद पुलिस अपराधियों की नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। ताजा घटना राजधानी पटना की है, जहां बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी।


मृतक की पहचान दानापुर के शाहपुर थानाक्षेत्र के माधोपुर निवासी झूलन राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों झूलन राय के भतीजे की हत्या कर दी गई थी। झूलन राय इस हत्याकांड में गवाह था। अपराधी लगातार उसके ऊपर गवाही से नाम वापस लेने का दबाव बना रहे थे।


लाख समझाने के बाद भी जब झूलन ने अपराधियों की बात नहीं सुनी तो बदमाशों ने घर पर चढ़कर उसे तीन गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जामकर हंगामा करने लगे।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।