पटना में आज IMA का विरोध मार्च, NMCH के लापता डॉक्टर संजय कुमार की सकुशल बरामदगी की मांग

पटना में आज IMA का विरोध मार्च, NMCH के लापता डॉक्टर संजय कुमार की सकुशल बरामदगी की मांग

PATNA: पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के लापता फार्मोकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. संजय कुमार की अबतक कोई सुराग  (Protest For Doctor Safe recovery) नहीं मिलने पर और उनके बरामदगी नहीं किए जाने के खिलाफ आईएमए की कैमूर शाखा से जुड़े डॉक्टर्स ने शनिवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया था. और आज उनके सकुशल बरामदगी के लिए प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है. 


बता दें, संगठन के सदस्यों ने कहा कि एनएमसीएच के फार्माकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ संजय कुमार की सकुशल बरामदगी पुलिस प्रशासन करे. बताया जा रहा है कि IMA सदस्यों ने आईएमए भवन से निकलकर जेपी गोलंबर तक विरोध मार्च निकालने को पूरी तैयारी कर ली है. मालूम हो कि आईएमए की कैमूर शाखा से जुड़े डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर काम किया था 


आईएमए ने शनिवार को बताया था कि आज पूरे दिन सारे डॉक्टर जो आईएमए से जुडे़ हैं, या तो वे सरकारी या फिर किसी प्राइवेट क्लिनिक में काम कर रहे हो. सभी लोग आज पूरे दिन काली पट्टी बांधकर ही काम करेंगे. इसके बाद भी शनिवार को डॉक्टर की बरामदगी नहीं होती है. उसके बाद हमलोग एकजुट होकर रविवार को विरोध मार्च निकालेंगे. शिकायत के बाद एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि डॉक्टर संजय कुमार के परिजनों ने गुमशुदगी का FRI करवाया है. इस मामले में हमारी पुरी टीम तलाशी करने में जुटी हुई है. डॉक्टर को सही सलामत बरामद करने के लिए सारी कोशिशें की जा रही है. जबकि अभी तक किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है. वही DGP ने जल्द से जल्द डॉक्टर को सकुशल बचाने का आश्वासन दिया है.