पटना के आशिक मिजाज मकान मालिक की करतूत, महिला किरायेदार को शादी का झांसा देकर करता था गंदा काम

पटना के आशिक मिजाज मकान मालिक की करतूत, महिला किरायेदार को शादी का झांसा देकर करता था गंदा काम

PATNA : पटना राजधानी से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक मकान मालिक पर किरायेदार महिला ने गंभीर आरोप लगाए है. महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ संबंध बनाया. लेकिन जब वह शादी की जिद्द करने लगी तो मुहं बंद करने के लिए फ्लैट देने का लालच देने लगा. लेकिन महिला उसकी बात में नहीं आई और उसने थाने में एफआइआर दर्ज करा दी.


यह मामला राजधानी के बुद्धा कॉलोनी का है. महिला पीड़िता के शिकायत पर पुलिस केश दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. बुद्धा कालोनी थानेदार निहार भूषण ने रिपोर्ट दर्ज किये जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ि‍ता की मेडिकल ओर कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 


बताया जा रहा है महिला किदवईपुरी में किराये के मकान में अपने पांच साल के बेटे के रहती है. मकान मालिक का उसकी पत्‍नी से तलाक हो गया है. उसके बाद से वह महिला किरायदार से करीबी बढ़ाने लगा. वह उससे शादी का वादा किया. इस दौरान उसके साथ संबंध भी बनाया. लेकिन जब महिला शादी की बात करती तो मकान मालिक टाल देता. लेकिन जब महिला ने जबरदस्ती की तो मुंह बंद रखने के लिए मकान मालिक उसे एक फ्लैट देने का झांसा भी दे रहा था. लेकिन महिला को उसकी उसकी बातों में नहीं आई और  29 मई को बुद्धा कालोनी थाने आवेदन दिया. लेकिन एफआइआर दर्ज नहीं की गई. तब महिला ने शिकायत एसएसपी से की. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपित मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज करा दी.