पटना के होटल में झारखंड के प्रोफेसर का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध मौत की वजह तलाश रही पुलिस

पटना के होटल में झारखंड के प्रोफेसर का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध मौत की वजह तलाश रही पुलिस

PATNA: खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां एक होटल के कमरे से धनबाद के रहने वाले प्रोफेसर का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। होटल के कमरे से बदबू आने के बाद कर्मियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और कमरा खोला गया तो अंदर प्रोफेसर का शव फर्श पर पड़ा हुआ था।


जानकारी के मुताबिक धनबाद के रहने वाले प्रोफेसर वाचस्पति मिश्रा राजगीर किसी काम से गए थे और वहां से पटना लौटने के बाद मारवाड़ी आवास होटल में किराए पर कमरा लिया था। उन्हें वापस धनबाद लौटना था। गुरुवार की रात करीब साढ़े 12 बजे प्रोफेसर अपने कमरे में चले गए, उसके बाद वह बाहर नहीं निकले।


प्रोफेसर करीब 30 घंटे तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल के कर्मियों को शंका हुई। जब कमरे के पास जाकर देखा तो वहां से बदबू आ रही थी। कर्मियों ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।


मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया, तो अंदर प्रोफेसर का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। प्रोफेसर की मौत कैसे हुए पुलिस के लिए यह बड़ी पहेली बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।