पटना के दो बिल्डरों के बैंक अकॉउंट फ्रीज, रेरा ने की कार्रवाई

पटना के दो बिल्डरों के बैंक अकॉउंट फ्रीज, रेरा ने की कार्रवाई

PATNA : रेरा ने मनमानी करने वाले बिल्डरों पर एक्शन जारी रखा है। रेरा ने उसके निर्देश के खिलाफ काम करने वाले दो बिल्डरों पर सख्त कार्रवाई की है। फ्लैट खरीदने वाले ग्राहकों की शिकायत पर रेरा ने दो बिल्डर कंपनियों के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है और उनके प्रोजेक्ट के फ्लैटों की बिक्री पर भी रोक लगा दी है। अरुणेंद्र डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और शिबा वेलकन बिल्डर रेरा के आदेश का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन कर रहे थे। 


रेरा ने सख्त निर्णय लेते हुए पूरे बिहार में इन तीनों कंपनियों की सारी संपत्ति की बिक्री पर रोक लगा दी है। साथ ही साथ कंपनी और निदेशक के खाते सीज कर दिए गए हैं। अरुणेंद्र डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और उनके डायरेक्टर्स पंकज कुमार, चंदन कुमार और उपेंद्र मंडल के एकाउंट को रेरा ने फ्रीज कर दिया है। 


पटना, फुलवारीशरीफ और के रजिस्ट्रार को जगनारायण दानापुर 1 एन्क्लेव और कंपनी के बिहार के अन्य र प्रोजेक्ट के फ्लैटों की बिक्री पर रोक लगी ट की जानकारी दे दी गई है। मामले की अगली सुनवाई 16 अप्रैल को होगी। इसके साथ शिबा वेलकन बिल्डर और उनके डायरेक्टर अमीना राशीद और खालिद र राशीद का भी बैंक एकाउंट फ्रीज किया गया है। इस कंपनी की सारी संपत्ति और उसके प्रोजेक्ट राजेश्वर अपार्टमेंट की बिक्री पर ही रोक लगाई गई है। इस केस की अगली सुनवाई 10 मई को होगी।